जीरो फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने बताया किस चीज से डर लगता है

10

Shah Rukh Khan discusses his FEARS after Zeros  शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. इसमें उन्होंने एक बौने का अलहदा किस्म का किरदार निभाया था.

 

शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. इसमें उन्होंने एक बौने का अलहदा किस्म का किरदार निभाया था. आनंद एल. राय निर्देशित इस फिल्म से शाहरुख को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में नाकाम रही. अब फिल्म उतरने के बाद शाहरुख ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किस चीज से लगता है.

 

एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा- “मुझे उस दिन डर लगेगा, जब मैं हताश हो जाऊंगा. मैं किसी भी तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को करने से मुंह मोड़ने लगूंगा. एक ही तरह के उबाऊ और बोरिंग फिल्में करने लगूंगा. ” शाहरुख़ आगे कहते हैं- “मैं खुद को ऐसा नहीं दिखाना चाहता कि मैं कुछ नया करने में थकान महसूस करूं. मैं ऐसी फिल्में नहीं चाहता जो 40 दिन में पूरी हो जाएं या कुछ पैसे कमाओ, नई कार खरीदो और वही पुराना रुटीन. ”

 

शाहरुख से पहले फिल्म जीरो की असफलता पर आनंद राय भी बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा था, “मैं यह नहीं कहूंगा न‍िराश हूं. लेकिन मुझे यह समझने की जरूरत है कि गलत क्या हुआ. यही वो कहानी है ज‍िसे मैं बनाना चाहता हूं. यही वो कहानी है ज‍िसे बतलाना चाहता था. रांझणा और तनु वेड्स मनु बनाने के बाद जीरो फ‍िल्म बनाना मेरा सबसे अहम प्रोजेक्ट था. लेकिन मैं सही तरीके से इसे प्रेजेंट नहीं कर सका.”

 

फिल्म में पहली बार शाहरुख ने बौने शख्स बउआ सिंह की भूमिका अदा की थी. बउआ फिल्म में सुपरस्टार बब‍िता कुमारी का फैन होता है. लेकिन उसे साइंटिस्ट का रोल अदा कर रही अनुष्का शर्मा से प्यार हो जाता है. फिल्म की कहानी मेरठ से शुरू होकर नासा तक जाती है. इसी बीच पूरी कहानी ब‍िखर जाती है. फिल्म में सलमान खान ने स्पेशल अपीयरेंस द‍िया. लेकिन फ‍िल्म फैंस को कुछ खास नहीं पसंद आई.फिल्म में जीशान अयूब और तिग्मांशु धूलिया जैसे सितारों ने शानदार काम किया.


दुनिया में कम ही लोग कुछ मज़ेदार पढ़ने के शौक़ीन हैं। आप भी पढ़ें। हमारे Facebook Page को Like करें – www.facebook.com/iamfeedy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Contact

CONTACT US


Social Contacts



Newsletter