प्रियंका चोपड़ा ने रचा इतिहास, मैडम तुसाद में 6 स्टैचू के साथ बनाया रिकॉर्ड

0

Priyanka chopra creates history प्रियंका केवल भारत और अमेरिका में ही नहीं बल्कि कई एशियाई देशों में भी जानी पहचानी जाएंगी.

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकॉन हैं. प्रियंका अपने पहले सॉन्ग इन माई सिटी के साथ ही अमेरिका में भी काफी लोकप्रिय हो गईं थी. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरीज़ क्वाटिंको में काम किया था. इसके अलावा वे अब तक तीन हॉलीवुड फिल्म्स बेवॉच. एक किड लाइक जेक और जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म इसेंट इट रोमैंटिक में काम कर रही हैं. साफ है कि बॉलीवुड में अपने आपको स्थापित करने के बाद प्रियंका हॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक और खास उपलब्धि अपने नाम की है.

प्रियंका केवल भारत और अमेरिका में ही नहीं बल्कि कई एशियाई देशों में भी जानी पहचानी जाएंगी. दरअसल मैडम तुसाद वैक्स म्यूज़ियम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में प्रियंका अपने वैक्स स्टैचू का अमेरिका के न्यूयॉर्क में उद्घाटन करते हुए देखी जा सकती हैं. इसके अलावा प्रियंका का मोम का पुतला लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी लगाया जाएगा. प्रियंका, मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न के बाद दूसरी वर्ल्ड सेलेब्रिटी हो गई हैं जिनके दुनिया में छह वैक्स स्टैचू हैं.

 

गौरतलब है कि निक जोनास संग शादी रचाने के बाद प्रियंका मिनी ब्रेक पर थीं और अब वे वापस लौटी हैं और अपनी हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट कर रही हैं. वे हाल ही में गुड मॉर्निंग अमेरिका शो पर अपनी मैरिड लाइफ के बारे में भी बात करते हुए नज़र आईं थी. इसके अलावा वे बॉलीवुड में भी तीन साल बाद वापसी कर रही हैं. प्रियंका फिलहाल शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक में व्यस्त हैं. ये फिल्म आयशा चौधरी की ज़िंदगी पर आधारित है जो एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने के बावजूद एक मोटिवेशनल स्पीकर बनती हैं. इस फिल्म में आयशा का किरदार दंगल गर्ल जायरा शेख ने निभाया है. इसके साथ ही प्रियंका और फरहान अख्तर भी एक साथ अपनी दूसरी फिल्म में काम करते हुए नज़र आएंगे.


2 views

दुनिया में कम ही लोग कुछ मज़ेदार पढ़ने के शौक़ीन हैं। आप भी पढ़ें। हमारे Facebook Page को Like करें – www.facebook.com/iamfeedy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Contact

CONTACT US


Social Contacts



Newsletter