प्रसिद्ध मलयालम अभिनेत्री सुबी सुरेश का 19 साल की उम्र में लीवर फेल से निधन

0



प्रसिद्ध मलयालम अभिनेत्री सुबी सुरेश का आज 22 फरवरी २०२३ को सुबह 10 बजे लीवर फेल होने के कारण निधन हो गया। सुरेश ने वर्ष 2006 में एक बाल कलाकार के रूप में फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की और बाद में विभिन्न मलयालम फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम किया था और वर्ष 2008 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीता था।
अभिनेत्री को 28 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और लीवर से संबंधित बीमारियों का इलाज चल रहा था। पिछले कुछ दिनों में उनकी स्वास्थ्य स्थिति बिगड़ गई थी, और उन्हें आगे के इलाज के लिए गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया था। दुर्भाग्य से, मेडिकल टीम के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद, उसे बचाया नहीं जा सका और आज उनकी मृत्यु हो गई।
उनके असामयिक निधन की खबर ने फिल्म उद्योग में उनके प्रशंसकों और सहयोगियों को झकझोर कर रख दिया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की है। उनमें से कई ने उनके अभिनय कौशल की सराहना की और उन्हें एक प्रतिभाशाली और मेहनती कलाकार के रूप में याद किया। फिल्म उद्योग ने एक होनहार अभिनेत्री को खो दिया है, और उनके प्रशंसक उन्हें बहुत याद करेंगे।
अंत में, सुबी सुरेश का आकस्मिक निधन मलयालम फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके आगे उनका उज्ज्वल भविष्य था और फिल्म उद्योग में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।



दुनिया में कम ही लोग कुछ मज़ेदार पढ़ने के शौक़ीन हैं। आप भी पढ़ें। हमारे Facebook Page को Like करें – www.facebook.com/iamfeedy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Contact

CONTACT US


Social Contacts



Newsletter