Bollywood

Capture.jpg

adminApril 17, 20191min00

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को र‍िलीज हो गई है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. इसकी सबसे बड़ी वजह फिल्म के गाने हैं, जो चार्टबीट पर छाए हैं. फिल्म का ट्रैक ‘फर्स्ट क्लास’ ह‍िट डांस नंबर बन चुका है. लेकिन इस गाने का बॉलीवुड आइकॉन‍िक एक्ट्रेस मधुबाला से खास कनेक्शन है.

दरअसल, कलंक के गाने फर्स्ट क्लास को वरुण धवन और कियारा आडवाणी पर फ‍िल्माया गया है. गाने में वरुण कुर्ता-पायजाम पहने नजर आ रहे हैं. लेकिन कियारा आडवाणी ट्रेड‍िशनल लहंगे और ज्वैलरी में द‍िखी हैं. उनका ये लुक मुगल-ए-आजम में मधुबाला के गेटअप से प्रेर‍ित लगता हैं.

अपने लुक के बारे में कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया भी था, “कलंक के इस गाने की तैयारी के लिए मैंने मधुबाला के डांस वीडियो को बार-बार देखा. गाना सबकों पसंद आ रहा है, इस बात से बहुत खुश हूं. वैसे इस गाने में मेरे पूरे लुक का क्रेड‍िट मनीष मल्होत्रा को जाता है. उन्होंने मधुबाला के गेटअप को मेरे लिए तैयार किया.”

कलंक रिलीज होने के बाद इसके र‍िव्यू सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म को शानदार बताया है. डायरेक्टर शशांक खेतान ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर लिखा- ”कलंक एक विजुअल ट्रीट है. ब्यूटीफुल और सिनेमैटिक. सोनाक्षी लवली कैमियो में अच्छी लगी हैं. आदित्य बेहतरीन लगे हैं. अभिषेक वर्मन ने सुपर काम किया है.”

एक दूसरे ट्वीट में शशांक ने लिखा, “कलंक में आलिया भट्ट और वरुण धवन शानदार हैं. उनकी आंखें 1000 बातें बोलती हैं. उनकी केमिस्ट्री जबरदस्त है. चाहे वो लव हो या लॉस, वे हर चीज को मैजिक में बदल देते हैं.”

फिल्ममेकर मिलाप ने कलंक को बेहतरीन बताया है. उन्होंने लिखा- ”कलंक एक एपिक कहानी है. अभिषेक वर्मन का विजन विशाल है. वरुण धवन एक्स्ट्रा ऑडिनरी हैं. एकदम फर्स्ट क्लास. आलिया दिव्य हैं. आदित्य प्रतिभाशाली हैं, सोनाक्षी आपका दिल जीतती और तोड़ती हैं. करण जौहर, साजिद भाई, फॉक्स स्टार स्टूडियो क्या दिलदार प्रोड्यूसर्स हैं.”


New-Picture.bmp

adminApril 9, 20191min00

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी चर्चित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ ही दिन पहले शेयर किया गया था और इसने सभी को चौंका दिया. दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल के लुक को काफी हद कर कॉपी किया है. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी के साथ बाइक पर नजर आ रही हैं.

वीडियो में दीपिका और मैसी बाइक पर सवार होकर जाते दिख रहे हैं. बाइक एक शॉप के सामने रुकती है और विक्रांत उतरकर सड़क के पार चले जाते हैं. दीपिका बाइक के पास ही अपनी जगह पर खड़ी रहती हैं. फिर विक्रांत वापस लौटकर आते हैं. वह दीपिका पादुकोण से कुछ कहते हैं और दीपिका उनकी बात सुनकर चौंक जाती हैं. दीपिका पादुकोण ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है, उनके बाल खुले हैं और उन्होंने दुपट्टा डाला हुआ है.

दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. दीपिका हाल ही में जब दिल्ली के जनपथ में एक सीन शूट कर रही थीं तो उन्हें देखने के लिए फैन्स की भीड़ जमा हो गई थी. फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है और उम्मीद है कि यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं.

क्या है कहानी?

फिल्म छपाक की कहानी रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का किरदार निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती होगा. फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद अब फैन्स को इसके टीजर वीडियो का इंतजार है.


jaya-thumb_555_040919124055.jpg

adminApril 9, 20192min00

जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में एक शानदार सफर तय किया है. भले ही उन्होंने शादी के बाद कम काम किया मगर जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया उनमें जया ने अपने बेहतरीन अभिनय का हुनर दिखाया. फिल्मी किरदार ‘गुड्डी’, ‘मिली’, बावर्ची, परिचय और कोशिश जैसी फिल्मों में उनके अभिनय को भला कौन भूल सकता है. 9 अप्रैल 1948 को मध्यप्रदेश के जबलपुर में जया का जन्म हुआ था. आइए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें

जया बच्चन ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से शादी की. दोनों ने साल 1973 में शादी की. जया बच्चन ने अमिताभ के साथ पहली बार 1972 की फिल्म ‘बंसी बिरजू’ की थी और उसके बाद कई फिल्में की हैं. उनमें से जंजीर, अभिमान, चुपके चुपके, मिली, शोले और कभी खुशी कभी गम काफी सफल फिल्में थीं.
 
जया ने लिखी थी पति अमिताभ बच्चन की ये सुपरहिट फिल्म
 
15 साल की छोटी सी उम्र से ही जया बच्चन का एक्टिंग करियर शुरू हो गया था, उन्होंने निर्देशक सत्यजित रे की 1963 की बंगाली फिल्म ‘महानगर’ में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाया था. सत्यजित रे से प्रभावित होकर जया ने फिल्म एंड टेलेविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (FTI) ज्वॉइन कर लिया था और गोल्ड मेडल जीतकर वहां से पास होकर निकली थीं.
 
जया ने लिखी थी पति अमिताभ बच्चन की ये सुपरहिट फिल्म
 
1988 की अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शहंशाह’ को जया बच्चन ने ही लिखा था. फिल्म ‘शोले’ की शूटिंग के दौरान जया बच्चन गर्भवती थीं और फिल्म में उन्होंने ‘राधा’ का किरदार निभाया था.
 
जया ने लिखी थी पति अमिताभ बच्चन की ये सुपरहिट फिल्म
 
लीड एक्ट्रेस के तौर पर जया बच्चन की आखिरी फिल्म थी 1981 की फिल्म ‘सिलसिला’. और लगभग 18 साल के ब्रेक के बाद फिर से 1998 में जया ने गोविन्द निहलानी की फिल्म ‘हजार चौरासी की मां’ साइन की थी और फिर कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, फिजा में भी जया ने काम किया.
 
जया ने लिखी थी पति अमिताभ बच्चन की ये सुपरहिट फिल्म
 
2004 में समाजवादी पार्टी की तरफ से जया बच्चन राज्यसभा सदस्य बनीं. 1992 में जया बच्चन को ‘पद्मश्री’ से सम्मानित किया गया था. जया बच्चन को कई फिल्मों जैसे उपहार, अभिमान, कोरा कागज, नौकर, हजार चौरासी की मां, फिजा, कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिले हैं.
 
जया ने लिखी थी पति अमिताभ बच्चन की ये सुपरहिट फिल्म
 
मशहूर एक्टर डैनी , जिनका असली नाम ‘शेरिंग फैंटसो’ था. उन्हें ‘डैनी’ नाम भी जया बच्चन ने ही दिया था, वो FTI में जया बच्चन के जूनियर थे. जया बच्चन ने फिल्म ‘ये वादा रहा’ में पूनम ढिल्लो और टीना मुनीम की आवाज डब की थी.

shahruk_ranveer_1024_1554699155_618x347.jpeg

adminApril 8, 20191min00

शाहरुख खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद से अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी सलेक्टिव हो गए हैं. इसी के चलते किंग खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक मूवी से हाथ खींच लिए थे. अब खबर है कि शाहरुख खान अपनी हिट फ्रेंचाइजी डॉन-3 से भी बाहर हो गए हैं. निर्माता शाहरुख खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर रणवीर सिंह के नाम पर विचार कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने निजी कारणों का हवाला देकर डॉन 3 छोड़ दी है. इसके बाद जोया अख्तर प्रोडक्शन, मेन लीड एक्टर की तलाश में है. ऐसे में कहा जा रहा है कि जोया अख्तर अपने फेवरेट रणवीर सिंह को कास्ट करने की कोशिश में हैं. दोनों के बीच फिल्म को लेकर बातचीत भी चल रही है. बता दें कि रणवीर सिंह, जोया के डायरेक्शन में दो बार काम कर चुके हैं.

 

जोया अख्तर फीमेल लीड के लिए कटरीना कैफ के नाम पर विचार कर रही हैं. जोया के साथ कटरीना ने फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में काम किया था. पहले खबर थी कि इस साल के मिड में डॉन 3 की शूटिंग शुरू हो जाएंगी.

2006 में डॉन रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे. वहीं, करीना कपूर खान गेस्ट रोल में दिखीं. फिर 2011 में डॉन 2 आई. इसमें शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता लीड रोल में थे. देखना होगा कि शाहरुख खान के डॉन-3 छोड़ने के बाद मेकर्स की तलाश किस एक्टर पर जाकर रुकती है.

उधर, रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ’83’ की तैयारियों में व्यस्त हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ 83 की स्टारकास्ट धर्मशाला में है. जहां वे पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से क्रिकेट की बारीकियों को सीख रहे हैं. मूवी की शूटिंग 15 मई से लंदन में शुरू होगी. फिल्म ’83’ को 10 अप्रैल 2019 में रिलीज किया जाएगा. इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.


thumb_555_040219084150.jpg

adminApril 3, 20192min00

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च हो गया है. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू अजय के अपोजिट हैं. दे दे प्यार दे को इसी साल 17 मई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में जावेद जाफरी और जिम्मी शेरगिल भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है. संवाद भी जबरदस्त है. आइए एक नजर डालते हैं ट्रेलर के संवादों पर…

#1- बड़े बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालने चाहिए.

बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालो, 'दे दे प्यार दे' के 8 संवाद
 
#2- लोगों के बुढ़ापे का सहारा उनके बच्चे होते हैं, उनके बच्चों के उम्र की बीवी नहीं.
 
बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालो, 'दे दे प्यार दे' के 8 संवाद
 
#3- मैं दुनिया का पहला आदमी नहीं हूं जो अपने से छोटी लड़की को डेट कर रहा है.
 
बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालो, 'दे दे प्यार दे' के 8 संवाद

#4- क्या मैं अपने घर नहीं आ सकता, बिल्कुल आ सकता है लेकिन पूछ कर

बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालो, 'दे दे प्यार दे' के 8 संवाद
 
#5- पैर नहीं छुएगा, बोलने के बाद क्या फायदा.
 
बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालो, 'दे दे प्यार दे' के 8 संवाद
 
#6- तुमने मुझे बताया क्यों नहीं कि तुम्हारे बच्चे मेरी उम्र के हैं? हम 18 साल पहले अलग हो गए थे. इशांत 3 और इशिका 7 साल की थी. 7 प्लस 18 बराबर 25 हो गया ना.
 
बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालो, 'दे दे प्यार दे' के 8 संवाद
 
#7- पता नहीं लंदन में क्या होता है पर यहां तो अपने से 20 साल बड़े लोगों को अंकल बोलते हैं.
 
बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालो, 'दे दे प्यार दे' के 8 संवाद

#8- पता है आएशा हम कॉलेज में थे जब ये गाना आया था, आप इतनी पुरानी है?


FotoJet-10-10-1280x720.jpg

adminApril 1, 20191min00

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने महज दो फिल्मों के बाद अपनी पहचान बना ली है. अब चर्चा है कि सारा के बाद सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम खान बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं. डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इब्राह‍िम ने अपने पापा सैफ को यह साफ कर द‍िया है कि वो बहन सारा की तरह ह‍िंदी स‍िनेमा में बतौर एक्टर काम करना चाहते हैं.

सूत्रों के मुताबिक़ रिपोर्ट में बताया गया है कि बेटे इब्राह‍िम के ल‍िए सैफ ने फिल्म प्रोड्यूस करने का प्लान बनाया है. फिलहाल इब्राह‍िम को कैमरे पर तैयार करने के लिए खास तैयारी चल रही है. र‍िपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सैफ बेटी सारा के इंडस्ट्री में आने से खुश नहीं थे. वो चाहते थे अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही सारा एक्टिंग में कर‍ियर बनाए. लेकिन सारा ने फिल्म लाइन को चुना. इस फैसले में सारा का साथ उनकी मां अमृता स‍िंह ने द‍िया.

हालांकि कुछ इंटरव्यू में इस बात को सैफ अली खान ने खुद माना है कि मैं नहीं चाहता था कि सारा अली खान फिल्मों में आए. अब सारा के बाद उनके भाई इब्राह‍िम के फिल्म इंडस्ट्री में आने की खबरें तेज हैं. देखना ये होगा कि सारा अली खान की तरह क्या इब्राह‍िम भी अपना जबरदस्त डेब्यू कर पाते हैं या नहीं.

बता दें कि सारा अली खान को हाल ही में केदारनाथ में शानदार अभ‍िनय के ल‍िए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया है. सारा अपने अगले प्रोजेक्ट में कार्त‍िक आर्यन संग लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं.


New-Picture-2.bmp

adminMarch 29, 201915min00

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने और आपके चहेते इन सेलेब्स की, जिन्होंने एक्टिंग की शुरुआत थियेटर से की.  

1. विक्रांत मेसी  

Source: amarujala

2. सौरभ शुक्ला 

Source: amazonaws

3. पंकज त्रिपाठी 

Source: amarujala

4. हिमानी शिवपुरी 

Source: wikimedia

5. अनुपम खेर 

Source: dainikbhaskar

6. मनोज बाजपेयी 

Source: jagranimages

7. इरफ़ान ख़ान 

Source: peepingmoon

8. राजकुमार राव 

Source: news18

9. बिजेंद्र काला 

Source: samacharjagatlive

10. राजेश्वरी सचदेव 

Source: tvserialnews

11. के. के. मेनन 

12. नवाज़ुद्दीन सिद्दक़ी 

Source: etimg

13. पीयूष मिश्रा 

Source: amarujala

14. राजपाल यादव 

Source: patrika

15. पंकज कपूर 

Source: arrechintu

16. शबाना आज़मी 

Source: ndtv

17. नसीरुद्दीन शाह 

Source: patrika

18. शाहरुख़ ख़ान 

Source: lokmat

19. परेश रावल 

Source: timesnownews

20. निमरत कौर 

Source: khabarindiatv

21. राधिका आप्टे 

Source: jagranimages

22. बोमन ईरानी 

Source: filmibeat

23. एमएम फारूक़ी (लिलिपुट) 

Source: haribhoomi

24. आयुष्मान खुराना 

Source: navodayatimes

25. संजय मिश्रा 

Source: indiatvnews

26. दिव्या दत्ता 

Source: amarujala

27. ज़ीशान आयूब 

Source: zeenews

28. रजत कपूर 

Source: amazonaws


akshay_1553714350_618x347.jpeg

adminMarch 28, 20191min00

सिने जगत के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना का आज जन्मदिन है. उनका जन्म मुंबई में 28 मार्च 1975 को हुआ था. पिता के अभिनेता होने के कारण बचपन से ही उनकी दिलचस्पी भी एक्टिंग क्षेत्र में रही. उन्होंने नमित कपूर एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी. पहली फिल्म हिमालय पुत्र ( 1997) से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे उनके पिता ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

इसके बाद अक्षय बॉर्डर फिल्म में नजर आए. यह मल्टीस्टारर फिल्म थी. इसमें उनकी एक्टिंग को आलोचकों ने काफी सराहा. यहां तक कि फिल्म में उन्हें बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नामंकन भी मिला. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. बता दें कि 40 के पार हो चुके अक्षय खन्ना आज भी कुंवारे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार रणधीर कपूर बेटी करिश्मा कपूर की शादी अक्षय खन्ना से कराना चाहते थे. उन्होंने विनोद खन्ना के पास रिश्ता भी भेजा लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर ने इस रिश्ते को कामयाब नहीं होने दिया. बताया जाता है कि उन दिनों करिश्मा अपने करियर के उफान पर थी और बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा इस समय शादी करें. इसलिए शादी का यह मामला ठंडा पड़ गया.

सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर अक्षय ने कहा था कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता उन्हें आकर्षक लगती हैं. उन्होंने कहा था- उनमें ऐसे कई बातें है जो मुझे उनके प्रति आकर्षित करती थी. अक्षय खन्ना खुद को हीरो के रूप में स्थापित करने में  कभी सफल नहीं हो पाए. लेकिन उन्होंने हमेशा टॉप एक्ट्रेस के साथ काम किया है. इसमें करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्र, बिपासा बसु शामिल हैं.


New-Picture.bmp

adminMarch 27, 20191min00

लंबे समय से मेघना गुलज़ार की फ़िल्म ‘छपाक’ की चर्चा हो रही है. चर्चा इसलिये, क्योंकि ये फ़िल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी पर आधारित है और लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं दीपिका पादुकोण. फ़िलहाल फ़िल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण बिल्कुल दीपिका पादुकोण जैसी नहीं लग रही हैं.  

मतलब ये देखिये: 

इस तस्वीर को देखने के बाद बस यही कहेंगे कि इतना चैलेंजिग किरदार लेने के लिये दीपिका की हिम्मत को सलाम. इसके साथ ही लक्ष्मी अग्रवाल यानि मालती के किरदार को रियल दिखाने के लिये मेघना गुलज़ार की भी जितनी तारीफ़ की जाये कम है.  

‘छपाक’ की पहली झलक इतनी दमदार है, तो पूरी फ़िल्म कैसी होगी. इसके लिये इंतज़ार करना काफ़ी मुश्किल हो रहा है. छपाक 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी.  


kangana-story_647_052017055003.jpg

adminMarch 26, 20192min00

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में खबर है कि उन्हें जयललिता की बायोपिक फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपये फीस ऑफर की गई है. कंगना रनौत इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. कंगना को ऑफर की गई इस फीस के साथ ही वह बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं. फिल्म का निर्देशन ए.एल. विजय कर रहे हैं. विजय दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे कामयाब निर्देशकों में गिने जाते हैं

किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं कंगना
 
साल 2017 में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में टॉप पर थीं. इसके बाद उनसे यह खिताब दीपिका पादुकोण ने छीन लिया था.
 
किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं कंगना
 
खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण को फिल्म पद्मावत के लिए 11 से 12 करोड़ रुपये के बीच फीस दी गई थी. इसके बाद दीपिका को कंगना ने रिप्लेस कर दिया है और अब वह बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं.
 
किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं कंगना
 
कंगना जिस फिल्म पर काम कर रही हैं इसे थालाइवी नाम से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज होगी. फिल्म की घोषणा कंगन रनौत के बर्थडे पर की गई थी.
 
किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं कंगना
 
पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, “मेकर्स को इस बात बात पूरा भरोसा है कि कंगना की स्टार पावर उन्हें देश भर में पहुंच दिला पाने में कामयाब रहेगी. प्रोड्यूसर्स उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं.”
 
किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं कंगना
 
इससे पहले कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.
 
किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं कंगना
 
बता दें कि कंगना ने गैंगस्टर फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसमें उन्होंने शाइनी अहूजा और इमरान हाशमी के साथ काम किया था.


Contact

CONTACT US


Social Contacts



Newsletter